Nawazuddin Siddiqui के सपोर्ट में नजर आई Kangana Ranaut, ट्वीट में कही ये बात

मुंबई : नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी पत्नी आलिया ने उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं और मामला कोर्ट तक पहुंच गया था. 

आलिया लगातार कई वीडियो और फोटो शेयर कर अपना दुख बताती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने वर्सोवा स्थित बंगले में अपनी हालत के बारे में भी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी और एक्टर पर रेप का आरोप भी लगाया था. इन सभी मुद्दे पर अब जाकर नवाजुद्दीन ने चुप्पी तोड़ी है.

Silence doesn’t always give us peace, @Nawazuddin_S saab, there are many fans and well wishers of yours who care to know your side of the story 🙏 https://t.co/yEwuHXmHCH

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) March 6, 2023

नवाज के इस बयान पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएक्शन सामने आया है और एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा बहुत जरूरत थी नवाब साहब, खामोशी हमेशा हमें शांति नहीं देती है, मुझे खुशी है कि आपने अपना बयान जारी किया है.

अपने बयान में नवाजुद्दीन ने कहा है कि मैं चुप इसलिए हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि यह सब बातें कहीं ना कहीं मेरे छोटे बच्चे पढ़ेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि आलिया और मैं लंबे समय से तलाकशुदा हैं हमारे बीच बस बच्चों को लेकर समझ थी. लेकिन अब मेरे बच्चे 45दिन से दुबई में ना होकर अपनी पढ़ाई लिखाई का को मिस कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वो आलिया को हर महीने 10 लाख रुपए देते थे.