Ranbir Kapoor को फिल्म रामायण मिलने पर भड़की Kangana Ranaut, एक्टर को कहा सफेद चूहा

मुंबई : लंबे समय के बाद माइथोलॉजी ड्रामा पर आधारित फिल्म आदि पुरुष रिलीज हो रही है और इसी बीच खबर सामने आई है कि रामायण पर एक और फिल्म बनेगी जिसमें भगवान राम का किरदार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) निभाए और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को माता सीता के किरदार में देखा जाएगा. बताया जा रहा है कि केजीएफ स्टार यश इस फिल्म में रावण के किरदार में दिखाई दे सकते हैं.

रणबीर कपूर के रामायण के किरदार को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने तो नहीं आई है, लेकिन खबरों के हवाले से कंगना रनौत ने उन पर जमकर निशाना साधा है और कुछ ऐसी बातें बोल दी है जिस पर एक्टर के फैंस भड़क सकते हैं.

कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि हाल ही में मैंने सुना कि भगवान राम पर एक और फिल्म बनने जा रही है. जहां पर स्किनी फेमस सफेद चूहा जिसे थोड़ी टाइमिंग और विवेक की जरूरत है श्री राम का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाला है. वो इंडस्ट्री में सब के खिलाफ गंदा पीआर करने के लिए फेमस है. पहले वह क्रायलॉजी में भगवान शिव दिखना चाहता था और अब उसे भगवान राम बनना है.

एक्ट्रेस ने लिखा कि इसके विपरीत साउथ से आने वाला एक सुपरस्टार जो फैमिली मैन है परंपरा और संस्कृति को अच्छे से जानता है उसे रावण का रोल ऑफर किया गया है. ये किस तरह का कलयुग है ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति को भगवान राम की भूमिका नहीं निभा नहीं चाहिए, जय श्री राम.

इस फिल्म की बात करें तो मधु मंटेना इसे निर्देशित करने वाले हैं रणबीर राम और आलिया सीता के किरदार में नजर आएंगे. रावण के किरदार के लिए यश से संपर्क किया गया है लेकिन फिलहाल उन्होंने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है. इस साल दिवाली के मौके पर इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जा सकता है।