The Kerala Story के समर्थन में kangana Ranaut, बैन लगाने वालों को बताया गलत

मुंबई : बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का हर मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए देखा जाता है. फिलहाल चल रहा है द केरल स्टोरी विवाद के बीच उन्होंने अपनी बात रखी है और बैन लगाने की मांग करने वालों को करारा जवाब दिया है. फिल्म को रिलीज हुए वक्त हो चुका है लेकिन इस पर अभी भी कॉन्ट्रोवर्सी जारी है और अब कंगना का कहना है कि सीबीएफसी की मंजूरी मिलने के बाद जो राज्य केरल स्टोरी पर बैन लगा रहे हैं वह बिल्कुल गलत है.

कंगना ने कहा कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा पारित की गई फिल्म पर बैन लगाना संविधान के अपमान के बराबर है. जिन राज्यों ने इस पर बैन लगाया है वह सही नहीं है. सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनाई गई इस फिल्म में केरल की महिलाओं को आतंकवादी समूह आईएस में शामिल करने के लिए धर्म बदलने को मजबूर किया गया था उस कहानी को बताया गया है.

इस बारे में कंगना का कहना है कि लोगों को हमेशा यह शिकायत रहती है कि बॉलीवुड वह फिल्में लेकर क्यों नहीं आता जो दर्शक पसंद करते हैं. अब द केरल स्टोरी ऐसी ही फिल्म है जो लोगों की शिकायत को दूर कर देगी इस तरह की फिल्म लोग देखना चाहते हैं और सच जानना चाहते हैं. बता दें कि दो समुदायों के बीच तनाव को देखते हुए पश्चिम बंगाल ने 8 मई को फिल्म पर बैन लगा दिया था. तमिलनाडु में भी सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग रोक दी गई थी इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार के आदेश पर रोक लगा दी है और तमिलनाडु में फिल्म देखने वाले लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात कही है.