कंगना रनौत अभिनीत 'तेजस' का टीज़र हुआ जारी, अभिनेत्री वायू सेना पायलट के रूप में आई नज़र

मुंबई : 'तेजस' का टीज़र आख़िरकार रिलीज़ हो गया है. गांधी जयंती के मौके पर मेकर्स ने टीजर से फैंस को सरप्राइज दिया. आगामी फिल्म में कंगना रनौत वायु सेना पायलट तेजस गिल की भूमिका में हैं. उत्साह को एक पायदान ऊपर बढ़ाते हुए, फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र दर्शकों को युद्ध के मैदान पर राज करने के लिए तैयार वायु सेना की सच्ची भावना से परिचित करा रहा है.

'तेजस' के ट्रेलर के बारे में: 

कंगना रनौत की देशभक्ति ड्रामा टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' से टकराएगी. वायु सेना के पायलट तेजस गिल की मुख्य भूमिका में प्रतिभाशाली कंगना रनौत को पेश करते हुए, टीज़र रोंगटे खड़े कर देने वाले बीजीएम और वास्तव में प्रेरणादायक और गर्व-योग्य दृश्यों से भरपूर है. यह क्लिप वास्तव में देश का गौरव बढ़ाती है और एक्शन से भरपूर रोमांच की गारंटी देती है. इसके अलावा, इसने वास्तव में 'भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं' संवाद के साथ एड्रेनालाईन रश को बढ़ा दिया.

तेजस एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं. कंगना ने इंस्टाग्राम पर टीज़र साझा किया और लिखा कि, हमारे राष्ट्र के प्यार के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार! भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं. ट्रेलर 8 अक्टूबर को भारतीय वायु सेना दिवस पर रिलीज़ होगा.

'तेजस' के बारे में:

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म भारतीय वायु सेना के साहस को श्रद्धांजलि देने के लिए तैयार है.