Kangana Ranaut ने बॉलीवुड एक्टर, राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, बातें सुन फैंस हुए हैरान

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर ही वो किसी ना किसी सेलिब्रिटी पर निशाना साधती हैं. एक बार फिर उन्हें अलग अलग लोगों पर बात करते हुए देखा गया. इस बार वो दिलजीत दोसांझ, संजय राउत और शिवसेना पर निशाना साधती नजर आई.

एक सोशल मीडिया यूजर ने कंगना रनौत से ये पूछा कि उनका फेवरेट एक्टर कौन है. ऑप्शन भी दिए गए ऋतिक रोशन या फिर दिलजीत दोसांझ, इसका एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि एक सॉन्ग वीडियो करता है और दूसरा एक्शन करता है. अगर मैं इन्हें एक्टिंग करते हुए देखूं तो बता सकती हूं.

यहां एक्ट्रेस कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी निशान साधती नजर आईं. जब उनसे पूछा गया कि जब कांग्रेस और राहुल गांधी के बारे में कोई बात करता है तो आपको कैसा लगता है. इस पर एक्ट्रेस ने ओले ओले सो स्वीट कहकर बात को टाल दिया.

 उद्धव ठाकरे और शिवसेना की हालत के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि कभी भी दूसरे का सर्वनाश देखकर की को श्रेष्ठ नहीं समझना चाहिए. मैं उन्हें कर्मों का फल काटते हुए देख रही हूं. मैं बहुत सी बातों का चिंतन कर रही हूं.

ये सारी बातें कंगना ने आस्क कंगना सीजन के दौरान कही है उन्होंने सभी फैन की बातों का जवाब दिया ओर अपनी बातों से सभी को हैरान कर दिया.