Kangana Ranaut ने Diljeet Dosanjh पर साधा निशाना, गिरफ्तारी की कही बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा किसी ना किसी पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं पर एक बार फिर उन्होंने सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljeet Dosanjh) पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने फूड डिलीवरी पार्टनर स्विगी का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सिंगर की गिरफ्तारी की सीधे-सीधे मांग कर दी है.

कट्टरपंथी सिख उपदेशक वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर की जा रही कार्रवाई के बीच कंगना ने सिंगर पर यह निशाना साधा है और उन्हें पिछले काफी समय से खालिस्तानियों के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इसमें दिलजीत को भी घसीटा है और स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा पोलिस आ गई पोलीस.

kangana

अपनी दूसरी पोस्ट में कंगना ने लिखा कि तुम सब जो खालिस्तानी का सपोर्ट कर रहे हो तुम्हारा समय आ गया है क्योंकि पुलिस आ गई है. एक्ट्रेस ने लिखा कि देश के साथ गद्दारी करना या फिर टुकड़े करने की कोशिश करना अब महंगा पड़ने वाला है.

18 मार्च को पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई का दौर शुरू किया इस मामले में 114 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और ISI के साथ विदेशी फंडिंग के तहत मामले की जांच की जा रही है।