सेल्फी की फ्लॉप पर Kangana Ranaut ने Karan Johar पर साधा निशाना, अपनी फिल्म से की तुलना

मुंबई : साल 2023 में रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पहली फिल्म सेल्फी (Selfie) बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा सकी है और दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया है. फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा जिसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस फिल्म को फ्लॉप करार दिया है.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए इस फिल्म को जमकर ट्रोल किया है. करण जौहर के को प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है और इसमें अक्षय के साथ इमरान हाशमी ने काम किया है. बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट में अक्षय की तुलना खुद से किए जाने के बाद एक्ट्रेस ने कारण जौहर पर निशान साधा है.

कंगना ने अपनी फिल्म और इस फिल्म के बारे में बात करते हुए देखा कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 10 लाख की कमाई की है लेकिन मैंने किसी भी ट्रेडिंग वाले या मीडिया कर्मी को इस बारे में बात करते हैं नहीं देखा है. एक्ट्रेस ने यह भी लिखा है कि इस फिल्म की फ्लॉप पर भी मेरा नाम लिया जा रहा है जैसे कि मेरी गलती है. हर जगह अक्षय सर मुझ पर बोलते हुए आर्टिकल हैं लेकिन करण जौहर के बारे में कहीं भी कुछ नहीं है, इसी तरह से माफिया न्यूज को मन्युपुलैट करते हैं.