36 साल की हुई Kangana Ranaut, बर्थडे पर मांगी लोगों से माफी

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज 36 साल की हो चुकी है और अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस, परिवार और गुरुओं को धन्यवाद दिया है. इसके अलावा उन्होंने खुद को ट्रोल करने वालों को भी थैंक यू कहा है. 

कंगना अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं और हर मुद्दे पर उन्हें बेखौफ होकर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है. इस वजह से कई बार वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं लेकिन उन्होंने हमेशा यही कहा है कि उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता और कुलदेवी मां अंबिका जी को धन्यवाद दिया है. सारे गुरु, मेरे शुभचिंतक, मेरे प्रशंसक जो मेरे साथ काम करते हैं, मेरे फैंस में सभी का आभार व्यक्त करती हूं.

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे शत्रु जिन्होंने मुझे कभी चैन से नहीं रहने दिया उन्हें भी धन्यवाद देना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने मुझे हमेशा लड़ना सिखाया है. कंगना ने कहा कि मेरी विचारधारा बहुत ही सरल है और देशहित के नाते अगर मैंने किसी को कुछ कहा और उसे बुरा लगा हो तो मैं दिल से माफी चाहती हूं. मेरे मन में किसी के लिए भी बैर नहीं है.

एक्ट्रेस ने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था और उन्हें एक्टिंग में नाम कमाना था.साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने अपना जलवा दिखाना शुरू किया. इसके बाद उन्हें कैंसारी फिल्मों में काम करते हुए देखा गया.