Priyanka Chopra के बयान का सपोर्ट करती नजर आई Kangana Ranaut, करण जौहर पर साधा निशाना

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया है कि बॉलीवुड में उनके खिलाफ राजनीति की जा रही थी और उन्हें साइड कर दिया गया था इस वजह से वह यह इंडस्ट्री छोड़कर हॉलीवुड चली गई थी. एक्ट्रेस के इस बयान पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उनके सपोर्ट में खड़ी हुई नजर आ रही हैं.

अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना का कहना है कि करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में बैन कर दिया था. दादी की इन दोनों एक्ट्रेस ने एक दूसरे के साथ फिल्म फैशन में काम किया था जिसके लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था.

kangana ranaut commnts

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए कहा कि बॉलीवुड के लोगों ने उनके खिलाफ गुट बना लिया था.  उन्हें बुली करते हुए इंडस्ट्री से निकाल दिया गया और उन्होंने अपने दम पर हॉलीवुड में बेहतरीन मुकाम हासिल किया. सब जानते हैं एक्ट्रेस को बैन कारण जौहर ने ही किया था.

एक्ट्रेस ने यह भी लिखा कि हमेशा आउटसाइडर्स की तलाश में रहने वाले ने भी माफिया को प्रियंका चोपड़ा के रूप में एक पंचिंग बैग मिल गया था. उसे इस हद तक परेशान किया गया कि वह देश छोड़कर जाने के लिए मजबूर हो गई. उन्होंने करण जौहर को ईर्ष्यालु, मतलबी और जहरीला इंसान बताते हुए उन पर इंडस्ट्री को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया है.