Sidharth-Kiara के साथ धमाल मचाने के तैयारी में हैं Karan Johar, बैक टू बैक 3 फिल्मों पर करेंगे काम

मुंबई : 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने वाले सिद्धार्थ (Sidharth) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों हर जगह चर्चा का विषय बने हुए हैं. फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कपल को जमकर बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये जोड़ी फिल्म शेरशाह में देखी गई थी और अब आ रही खबर के मुताबिक ये एक साथ फिल्मों में नजर आने वाले हैं और वह भी बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्मों में ये दिखाई देंगे.

फिल्मों से जुड़े लोगों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह फिल्म वरुण धवन और आलिया भट्ट की दुल्हनिया सीरीज से मिलती जुलती कहानी होने वाली है. सिद्धार्थ और कियारा बॉलीवुड के पावर कपल बन चुके हैं और हर कोई उन्हें अपनी फिल्मों में काम देना चाहता है लेकिन सबसे पहले करण जौहर इस कपल को ब्रेक देने वाले हैं.

यह जानकारी भी सामने आ रही है कि कपल ने शादी से पहले ही करण जौहर के साथ तीन फिल्में साइन कर ली थी और अब दोनों इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं आया है लेकिन आपने रनिंग प्रोजेक्ट कंप्लीट करने के बाद कपल फिल्मों की शूटिंग शुरू करेगा.