Karan Johar ने की Shehzada की तारीफ, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और करण जौहर (Karan Johar) का एक दूसरे से कुछ अलग ही रिश्ता दिखाई पड़ता है। हाल ही में कार्तिक की फिल्म शहजादा का ट्रेलर सामने आया है और फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। तमाम सेलिब्रिटी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है और सबसे हैरान कर देने वाला रिएक्शन करण जौहर का रहा। 

बता दें कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर की पहले आपस में बहुत अच्छी दोस्ती थी और एक्टर फिल्ममेकर की एक फिल्म दोस्ताना में काम भी करने वाले थे लेकिन फिर इनके बीच कुछ अनबन हो गई। हालांकि, कार्तिक ने इन सभी बातों को अफवाह भी बताया था। वहीं अब करण जौहर की तारीफ ने सभी को चौंका दिया है। 

करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म शहजादा का ट्रेलर वीडियो शेयर करते हुए लिखा भरपूर एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का है शहजादा की टीम को बधाई। उनकी इस पोस्ट को कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिशेयर किया है और थैंक्यू लिखा है। इस तरह से कार्तिक आर्यन के लिए करण जौहर की बधाई लोगों को हजम नहीं हो रही है। इस पर लोगों ने तरह-तरह की बातें करना शुरू कर दी है और उनका कहना है कि आखिरकार करण को कार्तिक पर इतना प्यार क्यों आ रहा है। 

फिल्म शहजादा की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, परेश रावल, राजपाल यादव, मनीषा कोइराला, रॉनित रॉय और सचिन खेड़कर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।