Karan Johar थे Priyanka Chopra के बॉलीवुड छोड़ने की वजह? शाहरुख संग अफेयर और गौरी का अल्टिमेटम, यहां जानें पूरी कहानी

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है और उन्होंने जब से बॉलीवुड माफिया को लेकर बयान दिया है तब से हर जगह इसी बारे में चर्चा की जा रही है. उनके इस बयान के बाद करण जौहर (Karan Johar) का नाम सामने आया है और यह बताया जा रहा है कि उनकी वजह से ही एक्ट्रेस बॉलीवुड छोड़कर बाहर चली गई थी. इन दोनों को अंबानी फैमिली के फंक्शन में गले लगते हुए देखा गया ऐसे में यह कंफ्यूजन है कि आखिर का सच क्या है, तो आइए हम आपको 11 साल के इस पूरे घटनाक्रम की कहानी बताते हैं.

प्रियंका चोपड़ा का बयान सामने आने के बाद कंगना रनौत, अमाल मलिक और शेखर सुमन जैसे सितारों ने भी उनकी तारीफ करते हुए इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया के बारे में बहुत सी बातें कही है. करण का नाम इन सब में क्यों आ रहा है यह एक बड़ा सवाल है तो आपको बता दें कि इसकी शुरुआत साल 2012 से हुई थी जब यह अफवाह उड़ी थी कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा का अफेयर चल रहा है.

दोनों कलाकारों ने हमेशा इन बातों को अफवाह बताया है लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि इन दोनों की नज़दीकियां बहुत ज्यादा थी और गौरी खान इससे परेशान हो गई थी और उन्होंने अपने पति को एक्ट्रेस से दूर रखने की पूरी कोशिश की थी.

इस मामले में करण जौहर के बारे में यह कहा जा रहा था कि एक तरफ तो वह प्रियंका चोपड़ा को पार्टी में कप केक के खिला रहे थे वहीं दूसरी और उनकी बुराई भी कर रहे थे। वहीं उन्होंने एक ट्वीट भी किया था जिसने बिना नाम लिखे उन्होंने कहा था कि अपनी पीआर मशीनरी का इस्तेमाल करना और दोस्तों के पीछे छुप कर अखबारों में लिखवाना बिना रीढ़ का होने के अलावा और कुछ नहीं है कुछ लोगों को कॉफी सूंघने की जरूरत है. इससे पहले कि बहुत देर हो जाए सच का पता लगा लेना चाहिए बचकानी हरकतें बंद करो,किसी की अच्छाई का फायदा बिल्कुल मत उठाओ.

हालांकि इन चर्चाओं से बिल्कुल उलट करण ने ही शाहरुख, गौरी और प्रियंका में सुलह करवा दी थी और बाद में यह खबर आने लगी थी कि प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान का रिश्ता टूट चुका है और इसी दुख के कारण वह बॉलीवुड छोड़कर जा रही हैं.

इन सब के बाद साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने इस पूरे मामले को खत्म करने का फैसला लिया वह करण के शो कॉफी विद करण में पहुंची जहां उन्होंने फिल्ममेकर को गले लगाया और किस भी किया, साथ ही वह दोनों हंसी मजाक करते हुए नजर आए. इसके बाद उन्होंने करण को अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में भी बुलाया. हालांकि, तब तक वह बॉलीवुड पहुंच चुकी थी और वहां पर उनकी दो फिल्में रिलीज हो गई थी. इस तरह से करण जौहर इस पूरे मामले में सुलह करवाने वाले दोस्त की भूमिका निभाते नजर आए ना कि तोड़ने वाले.