Karan Johar की क्रिप्टिक पोस्ट ने मचाया धमाल, देरी को लेकर सुनाई खरी खोटी

मुंबई : फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, उनकी उतनी ही चर्चा पर्सनल लाइफ को लेकर भी होती रहती है। अब रविवार की रात उन्होंने एक ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसकी हर जगह चर्चा की जा रही है. उनकी पोस्ट सामने आने के बाद लोगों ने सवाल करना भी शुरू कर दिया है.

करण ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि समय की पाबंदी से जुड़ी एक बात यह है कि इसके लिए किसी एजुकेशन डिग्री या फिर एंपलॉयर्स सेंक्शन मजूरी की जरूरत नहीं होती है. ये कोई नहीं है जो हमें पीढ़ियों से विरासत में मिली है यह एक कॉमन सेंस की बात है. अन्य लोगों के समय के लिए सम्मान होना चाहिए.

करण जौहर ने आगे लिखा 15 मिनट देरी से पहुंचने पर बिना माफी मांगे मैसेज करना कि मैं रास्ते में हूं. फिर सबसे खराब ओह मैं भूल गया, क्यों आप प्रेसिडेंट हो. फिर सबसे पॉपुलर की ट्रैफिक बहुत है, और तुम न्यूजीलैंड में नहीं रहते हो.

ये पोस्ट सामने आने के बाद लोगों ने तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिया है और कुछ लोगों ने इससे शाहरुख खान का नाम भी जोड़ा है और कहा है कि हमने सुना है कि, वह हमेशा लेट करते हैं क्या तुम उन्हें भी इसी तरह की बातें बोलते हो. करण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो रॉकी और रानी से डायरेक्शन की दुनिया में वापस कदम रख रहे हैं. इसके अलावा वो तख्त भी बना रहे हैं लेकिन फिलहाल इसे लेकर कोई अपडेट नहीं आया है.