बायकॉट ट्रेंड पर करीना कपूर ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- अगर फिल्में नहीं....

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर कर लाइमलाइट लूट ले जाती हैं तो कभी एयरपोर्ट पर उनका ग्लैमरस लुक लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाता है.

हाल ही में एक्ट्रेस को कोलकाता में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां पर उन्होंने बायकॉट ट्रेंड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जानकारी के लिए बता दें कि करीना आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में नजर आईं थीं, अमीर खान अभिनीति यह फिल्म भी बायकॉट का शिकार हो गई थी.

लोगों ने जमकर इस फिल्म का विरोध किया था, जिसका असर फिल्म पर भी देखने को मिला था. बायकॉट ट्रेंड की वजह से यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. वहीं अब इवेंट में करीना ने बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए कहा कि अगर फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसे होगा.

करीना कपूर खान ने कहा, "मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं. अगर ऐसा होता है, तो हम एंटरटेन कैसे करेंगे, आपकी लाइफ में एंजॉय और खुशी कैसे होगी, जो मुझे लगता है कि हर किसी को चाहिए. अगर फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसे होगा."

देखें वीडियो -