बजरंगी भाईजान के सीक्वल में नहीं होंगी Kareena Kapoor? Salman Khan ने दिखाया बाहर का रास्ता

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. कौन सी फिल्म में कब कौन सा बदलाव किया जाएगा यह कोई नहीं जानता था ना कि उनके साथ काम करने वाले लोग अच्छे से जानते हैं कि अगर उन्हें कुछ नहीं जमता है तो वह तुरंत ही इसे बदलवा देते हैं. उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान को लेकर नई अपडेट सामने आई है और बताया जा रहा है कि इसके सीक्वल से करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें छाई हुई हैं. जबकि इस जोड़ी को हमेशा ही बेशुमार प्यार दिया गया है और इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है. मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक बजरंगी भाईजान 2 में यह जोड़ी सात नजर नहीं आएगी और दूसरी आक्रोश ने करीना को रिप्लेस कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान और पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. जिसके चलते बजरंगी भाईजान के सीक्वल में भी इसी जोड़ी को देखे जाने का अंदाजा लगाया जा रहा है. खबर सामने आने के बाद फैंस सलमान से थोड़े खफा नजर आ रहे हैं वहीं पूजा के फैंस में खुशी देखी जा रही है.

डायरेक्टर विजयेंद्र प्रसाद ने इस बारे में जानकारी दी थी कि सलमान को सीक्वल की कहानी पसंद आ गई है और फिल्म को लेकर लगातार बातचीत की जा रही है. एक्टर की डेट्स का इंतजार किया जा रहा है और जैसे ही समय तय कर लिया जाएगा फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा.