करण जौहर के बच्चों की पार्टी में अपने बच्चों के साथ पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स

मुंबई: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) ने बीती रात अपने ट्विंस बच्चों रूही और यश जौहर के लिए प्री-बर्थडे पार्टी आयोजित की थी, इस पार्टी में करीना कपूर खान और सोहा अली खान से लेकर शाहिद कपूर जैसे सितारे अपने बच्चों के साथ शिरकत करते नजर आए.

अब सेलेब्स और उनके बच्चों की ग्रैंड एंट्रीज के वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं. करण द्वारा रखी गई इस पार्टी में करीना कपूर खान अपने दोनों बच्चों तैमूर और jeh के साथ पहुंचीं, और उन्होंने मीडिया को जमकर पोज भी दिए.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी करण जौहर की पार्टी का हिस्सा बनीं. वह अपने दोनों बच्चों बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा के साथ पार्टी में नजर आईं. शाहरुख खान के बेटे अबराम इस पार्टी में शामिल होते दिखाई दिए. तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य को लेकर इस पार्टी में पहुंचे.

सलमान खान की बहन अर्पिता भी अपनी बेटी को लेकर करण जौहर की इस पार्टी में शिरकत की. वहीं सारा अली खान भी अपनी लाडली इनाया को लेकर करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं. शाहिद कपूर भी इस पार्टी में अपनी लेडी लव मीरा कपूर के साथ शिरकत करते देखे गए, दोनों बच्चों मीशा और जैन कपूर के साथ स्पॉट हुए. 

बताते चलें कि 8 फरवरी 2023 को फिल्ममेकर करण जौहर के ट्विंस यश और रूही अपना 6वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे, हालांकि करण अभी से अपने बच्चों के दिन को खास बनाने में लग गए हैं.