OTT पर होगी Karishma Kapoor की एंट्री, पुलिस ऑफिसर का निभाएंगी किरदार

मुंबई : करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर जमकर राज किया है. अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. लंबे समय से उन्हें एक्टिंग करते हुए नहीं देखा गया है लेकिन अब वह ओटीटी के जरिए अपनी वापसी की तैयारी में हैं. वेब सीरीज ब्राउन में वह पुलिस ऑफिसर रीता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. चकाचौंध और ग्लैमर से दूर इस किरदार को लेकर एक्ट्रेस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

इस वेब सीरीज को साल 2016 में आई बुक सिटी ऑफ डेथ पर बनाया है. अभिनय देव के डायरेक्शन में बनाई जा रही इस फिल्म में करिश्मा कपूर, हेलेन, सोनी राजदान, के के रहना और सूर्या शर्मा जैसा कलाकार नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए करिश्मा कपूर ने कहा कि मैंने अपने करियर में कई सारे रोल प्ले किए हैं. लेकिन जब मैंने रीता ब्राउन का किरदार पड़ा तो मुझे महसूस हुआ कि वह बहुत ही अलग है वह गलतियों से भरी है लेकिन सुपर स्मार्ट और सुपर इंटेलिजेंट है. एक्ट्रेस ने बताया कि ग्लैमर और चकाचौंध से दूर यह रोल उन्हें बहुत पसंद आया. रीता ब्राउन के किरदार ने मुझे दिल से छुआ है क्योंकि मैं भी इस तरह की चीज है महसूस कर चुकी हूं. अपने इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ने बंगाली भाषा सीखी है और सिगरेट को रोल करना भी सीखा है.