कार्तिक-कियारा अभिनित 'सत्यप्रेम की कथा' की OTT पर स्ट्रीमिंग शुरू, जानिए कहां देखें

मुंबई : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हालिया ब्लॉकबस्टर 'सत्यप्रेम की कथा' 11 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज हुई थी, लेकिन उसे रेंट करके देख सकते थे, लेकिन दो सप्ताह के बाद, फिल्म अब मुफ्त में स्ट्रीम कर सकते हैं, इसकी घोषणा 24 अगस्त को, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर की. 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 'सत्यप्रेम की कथा' को दर्शकों और समीक्षकों ने खूब पसंद किया. बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई के बाद, फिल्म अब प्राइम वीडियो पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी. प्राइम वीडियो के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने आज, 24 अगस्त को यह खबर साझा की.

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित और करण श्रीकांत शर्मा द्वारा लिखित, 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं .फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला, शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा ने किया था. स्टार कास्ट में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी शामिल हैं. यह फिल्म एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच सहयोग का भी प्रतीक है.

फिल्म ने 3 हफ्तों में किया था 100 करोड़ का आंकड़ा पार:

शुरुआती दिनों में औसत प्रदर्शन करने के बाद फिल्म ने रिलीज के तीन हफ्ते बाद 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर कृतज्ञता से भरा एक सुखद नोट साझा किया. कियारा आडवाणी और कार्तिक की जोड़ी इससे पहले 'भूल भुलैया 2' में साथ नजर आ चुकी है. इस बीच, कार्तिक अगली बार 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे.