शहजादा की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन को लगी चोट

मुंबई: बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है. इस समय अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसकी शूटिंग में वे व्यस्त चल रहें हैं. इसी बीच उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस परेशान हो सकते हैं.

दरअसल फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) की शूटिंग के दौरान कार्तिक एक छोटे से हादसे का शिकार हो गए, और उनके घुटने में चोट आ गई है, इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है.

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "घुटने टूट गए नाचते हुए,साल 2023 का आईस बकेट चैलेंज अब शुरू होता है." वहीं कार्तिक द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो वह आईस से भरी बकेट में अपना बायां पैर डाले हुए बैठे हैं. साथ ही उनके घुटने के पीछे काफ मसल्स पर ब्लू पैचेस साफ दिखाई दे रहे हैं, फोटो में उनकी मदद करते हुए एक व्यक्ति भी दिखाई दे रहा है.

कार्तिक का यह पोस्ट देख फैंस परेशान को गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें हैं साथ ही फिल्म शहजादा को लेकर भी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहें हैं.

वहीं फिल्म शहजादा की बात करें तो 12 जनवरी को इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. ये एक्शन से भरपूर फिल्म अगले महीने 10 फरवरी 2023 को थिएटर में रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन के अलावा इस फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में हैं.