केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से की अपील, असम में बाढ़ से प्रभावित लोगों की करें मदद

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को असम में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से बाढ़ प्रभावित इलाकों में पीड़ितों की सहायता करने और स्थानीय प्रशासन को बचाव एवं राहत कार्य में हरसंभव मदद करने की अपील की.

29 हजार लोग हुए प्रभावित: 

एक आधिकारिक बुलेटिन के मुताबिक, लगातार बारिश के कारण बृहस्पतिवार को बाढ़ से वहां के हालात बिगड़ गये. बुलेटिन के मुताबिक, बाढ़ की वजह से तीन जिलों में लगभग 29,000 लोग प्रभावित हुए हैं. केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा, भारी बारिश और बाढ़ से असम में जनजीवन प्रभावित हो रहा है.

उन्होंने ट्वीट किया कि मैं आम आदमी पार्टी (आप) के सभी स्थानीय कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे बाढ़ प्रभावित जिलों में पीड़ितों की सेवा करें और बचाव व राहत कार्य में प्रशासन की हरसंभव मदद करें. असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एएसडीएमए) की दैनिक बाढ़ रिपोर्ट के अनुसार, राज्य के धेमाजी, डिब्रूगढ़ और लखीमपुर जिलों में बाढ़ के कारण 28,800 से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, बाढ़ की वजह से लखीमपुर में 23,500 लोग, डिब्रूगढ़ में 3,800 से अधिक लोग और धेमाजी में लगभग 1,500 लोग प्रभावित हुए हैं. सोर्स भाषा