यश के बर्थडे पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, KGF 3 का हिंट मिलते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुए रॉकी भाई

मुंबई: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) अपनी बेहतरीन फिल्मों और दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने अबतक के एक्टिंग करियर में एक से एक हिट फिल्में दी हैं. अभिनेता 8 जनवरी यानी की आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस खास मौके पर उनके तमाम चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश कर रहे हैं और दुआएं दे रहें हैं.

इसी बीच अभिनेता के जन्मदिन पर उनके फैंस को भी एक शानदार तोहफा मिला है, जिसे सुन फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. दरअसल, यश की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी फिल्म 'केजीएफ' के अगले पार्ट यानी 'केजीएफ 3' (KGF 3) को लेकर नया अपडेट सामने आ गया है.

केजीएफ के मेकर्स ने यश के खास दिन पर फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइजी को लेकर बड़ा हिंट दे दिया है, जिसके बाद से तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. फैंस खुशी से झूमने लग गए हैं और ट्विटर पर रॉकी भाई का नाम ट्रेंड करने लगा है. 

यश की फिल्म 'केजीएफ' के पहले और दूसरे पार्ट की सक्सेस और लोगों की डिमांड पर मेकर्स इसका तीसरा पार्ट बनाने जा रहें हैं. दर्शक बेसब्री से केजीएफ 3 के ऐलान का इंतजार कर रहे थे, और अब जाकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि यश के बर्थडे पर 'केजीएफ 3' को लेकर मेकर्स ने बड़ा इशारा किया है.

होमबले फिल्म्स ने अपनी फिल्म 'केजीएफ 3' की घोषणा की है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग साल 2025 में शुरू हो जाएगी. हालांकि केजीएफ 3 के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी से ही दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है.

बताते चलें कि यश की फिल्म 'केजीएफ' साल 2018 में रिलीज हुई थी और जबरदस्त कमाई की थी. वहीं, 'केजीएफ 2' साल 2022 में रिलीज हुई थी, जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई. ना सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी फिल्म को धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली.