Shahrukh Khan के साथ हिंदी प्रोजेक्ट करना चाहते हैं KGF मेकर्स? बताया क्या है प्लान

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसके बाद से लगातार रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है. इसने बाहुबली और केजीएफ जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है और अभी भी दौड़ लगाती हुई दिखाई दे रही है. इसी बीच ये खबर सामने आई है कि केजीएफ के मेकर्स ने शाहरुख को एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है.

ये जानकारी सामने आ रही है कि KGF और KGF 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाला प्रोडक्शन हाउस होंबले शाहरुख के साथ एक हिंदी प्रोजेक्ट बनाने पर विचार कर रहा है. हालांकि, इस बारे में इसके मालिक विजय का कहना है कि फिलहाल ऐसा कोई भी प्लान नहीं है.

विजय किर्गंदुर का कहना है कि अब तक उन्होंने शाहरुख खान या फिर उनकी टीम से किसी भी हिंदी प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी चर्चा नहीं की है। उनका कहना है कि जब तक कोई अच्छी स्क्रिप्ट उनके हाथ नहीं लगती है तब तक वह हिंदी फिल्में नहीं बनाएंगे। 2018 से लेकर 2022 तक इस प्रोडक्शन हाउस ने अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है। अब फिल्म सालार 2023 में रिलीज होने वाली है जिसमें प्रभास नजर आने वाले हैं। इसके अलावा और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया जा रहा है।