INDIA गठबंधन की बैठक में खड़गे का बड़ा बयान, बोले- हम एकजुट होकर पूरी ताकत से लड़े

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव में नतीजे जारी होने के बाद जहां एक ओर एनडीए बहुमत के साथ सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ रहा है तो वहीं अब दूसरी ओर INDIA  गठबंधन की आगे की रणनीति तय करने के लिए मीटिंग जारी है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर बैठक हो रही है. बैठक में खड़गे ने बड़ा बयान दिया है. हमारे गठबंधन में सभी का स्वागत है. हम एकजुट होकर पूरी ताकत से लड़े है. 

बैठक में आगे की रणनीति को लेकर चर्चा हो रही है. INDIA गठबंधन की बैठक में 27 दलों के नेता शामिल है. जिसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कल्पना सोरेन, चंपई सोरेन, दीपांकर भट्टाचार्य, संजय सिंह, अभिषेक बनर्जी, केसी वेणुगोपाल, तेजस्वी यादव, राघव चड्ढा, सीताराम येचुरी, शरद पवार, सुप्रिया सुले और एमके स्टालिन, संजय राउत,उमर अब्दुल्ला,डी राजा,अखिलेश, रामगोपाल यादव मौजूद है. 

गौरतलब है कि नतीजों में एनडीए ने अपना परचम लहराया है. बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 292 सीटों पर जीत दर्ज की और बहुमत हासिल किया है. बीजेपी ने अकेले 240 सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं विपक्षी गठबंधन इंडिया ब्लॉक ने 234 सीटें जबकि अन्य ने 17 सीटों पर विजय दर्ज की है.