बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ की मिशन मजनू की तारीफ करते हुए कियारा ने कही ये बात

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) इस समय अपनी आने वाली फिल्म मिशन मजनू को लेकर सुर्खियों में हैं और अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहें हैं, हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें एंटरटेनमेंट जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की.

वहीं उनकी लेडी लव कियारा आडवाणी(Kiara Advani) भी फिल्म देखने पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने सारी लाइमलाइट लूट ली. फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान का सिद्ध और कियारा के कुछ विडियोज सामने आए हैं, जिसमें दोनों की प्यार भरी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

सिद्ध और कियारा एक ऐसे कपल हैं जो हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं और इस तरह अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं. अब एक्ट्रेस ने सिद्ध की मिशन मजनू देखने के बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म का रिव्यू किया है. उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, "इंडिया के मजनू की ओर से बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस!! मस्ट मस्ट वॉच... एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म. पूरी टीम को बहुत बहुत शुभकामनाएं." इसी के साथ ही उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को टैग भी किया.

यही ने कियारा ने फिल्म देखने के तुरंत बाद ही पैप्स के सामने भी फिल्म की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, "शानदार.....फुल पैसा वसूल फिल्म है." जानकारी के लिए बता दें कि सिद्ध के अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं, यह फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.