किरोड़ी लाल मीणा बोले, आज की राजनीति उद्योग बन चुकी, राजनीतिक जनसेवा से भटककर स्वयं की सेवा तक सिमट गई

जयपुर: धार्मिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जिसने हिंदू धर्म छोड़ दिया उसका आरक्षण खत्म कर देना चाहिए. इस मंच से मैं सरकारों से निवेदन करना चाहूंगा. हिंदू धर्म पर हमला करने वालों को रोका जाना चाहिए. राजनीति पर धर्म का अंकुश जरूरी है तभी सही तरीके से काम करेंगे. राजनीति में बहुत बुराइयां आ रही. आज की राजनीति उद्योग बन चुकी. राजनीतिक जनसेवा से भटककर स्वयं की सेवा तक सिमट गई. 

कृषि मंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद धार्मिक कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा कि हिंदू के नाम पर गरीबों को बहकाया गया. हमारी संस्कृति को तहस नहस किया जा रहा. धर्म विरोधी, भारत विरोधी, हिंदू विरोधी तत्वों का सिर कुचलने की जरूरत है. कुछ राजनेता तो बड़े गर्व के साथ हिंदू नहीं है. भगवान राम के देश में राष्ट्र विरोधी सिर उठाएं तो उनका सिर कुचल देना चाहिए. धार्मिक कार्यक्रम में किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि हां मैंने मंत्री पद से इस्तीफा  दे दिया है.

आपको बता दें कि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि किरोड़ीलाल मीणा ने दो दिन पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. पूर्वी राजस्थान की सीटों पर हार की जिम्मेदारी लेते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने अपने पद से इस्तीफा दिया है. मंत्री किरोड़ी लाल चुनाव परिणाम आने के साथ ही  सरकारी सुविधाएं छोड़ चुके थे. इसके साथ ही सोशल मीडिया सहित कई मंचों पर भी संकेत दे चुके थे. और अब डॉ. किरोड़ी लाल ने कैबिनेट मंत्री पद से सीएम को इस्तीफा सौंप दिया है.