जानें कौन हैं Anurag Kashyap के दामाद, कैसे हुई Alia के साथ लव स्टोरी की शुरुआत

मुंबई : डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप ने अपने बॉयफ्रेंड से गिरे के साथ सगाई कर ली है और अभी दोनों जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और अपने नए जीवन के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 20 मई को आलिया ने फैंस को खुशखबरी देते हुए यह बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है और एक बड़ी सी डायमंड रिंग पहनाई है.

आलिया ने अपने मंगेतर के साथ लिप लॉक की फोटो भी शेयर की थी तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें कि इन दोनों ने इंडोनेशिया के बाली में सगाई की है और रोमांटिक तस्वीरें देखकर फैंस इन पर जमकर प्यार लुटा रहे चलिए आपको बताते हैं कि अनुराग कश्यप के होने वाले दामाद कौन हैं और क्या करते हैं.


शेन 23 साल के हैं और अमेरिका के एंटरप्रेन्योर है वो rocket powered sound नाम की कंपनी के फाउंडर है जो सॉफ्टवेयर कंपनी होने के साथ-साथ साउंड डिजाइनिंग और म्यूजिक प्रोडक्शन स्किल डेवलपमेंट पर काम करती है.

आलिया को अक्सर ही बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है. दोनों पिछले 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और शेन का इंडिया आना जाना होता रहता है. आलिया पेशे से ब्लॉगर और यूट्यूब पर वीडियो शेयर करती दिखाई देती है. 

इन दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी इसके बाद आलिया ने एक ब्लॉग में बताया था कि मैं सिंगल थी और डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर रही थी तभी मेरी मुलाकात शेन से हुई वह मुझे पसंद आया और मैंने उसे देखते ही राइट स्वाइप किया. हमने बात करना शुरू किया और हमारी अच्छी दोस्ती हो गई हम एक दूसरे को दिल दे बैठे हो तब से ही हम प्यार में हैं.

अपनी बेटी के लिए अनुराग कश्यप भी खुश नजर आ रहे हैं उन्होंने दोनों को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर की है जिसमें आलिया को अपनी डायमंड रिंग दिखाते हुए देखा जा सकता है.