IPL 2023 में शाहरुख के लिए सारा दर्द भूल नाचने लगे कोहली, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथ में आईपीएल 2023 की अपनी पहली जीत हासिल कर ली है. ये उन्हें ईडन गार्डन स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ख़िलाफ़ हासिल हुई है. बैंगलोर के बल्लेबाज अपना कमाल बिल्कुल भी नहीं दिखा सके और किसी का भी बल्ला नहीं चला. लेकिन केकेआर के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) का फुटवर्क धमाल मचाया हुआ दिखाई दिया.

इस मैच में दोनों ही टीम के खिलाड़ियों की जुगलबंदी देखने को मिली लेकिन शाहरुख और विराट ने जो किया उसने सभी को हैरान कर दिया. मैच खत्म होने के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी एक दूसरे से बात कर रहे थे और जब शाहरुख खान मैदान पर पहुंचे तो उन्होंने विराट को देखते ही खुशी से दौड़ लगाई और उन्हें गले लगा लिया.

दोनों ने कुछ देर तक एक दूसरे से बात की विराट को मैच खेलने के दौरान चोट लग गई थी और शाहरुख उनसे उसी बारे में पूछ रहे थे. फिर उन्होंने क्रिकेटर को अपने फेमस गाने पठान की हुक स्टेप करने को कहा.

शाहरुख की बात सुनकर कोहली धीरे-धीरे ये स्टेप करते हुए दिखाई दिए और फिर दोनों एक दूसरे को देख कर हंसने लगे. सोशल मीडिया पर इन दोनों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.