Kota News: लव जिहाद या अपहरण-दुष्कर्म का ही प्रकरण ! 2 बहनों के साथ दुष्कर्म का आरोप; अश्लील वीडियो बनाकर धमकाया

कोटा: जिले के कुन्हाड़ी थाना इलाके में लव जिहाद या अपहरण-दुष्कर्म का मामला सामने आया है! इलाके की 2 बहनों ने फैजान नामक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. इस बारे में एक बहन ने दूसरी बहन का अपहरण करके ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. आरोपी घर में घुसकर लंबे समय से चाकू की नोंक पर धमका रहा था. इसके साथ ही परिजनों को मारने की धमकी भी दे रहा था. पीड़िता ने ब्लैकमेलिंग और अश्लील फोटो खींचन के तथ्य सौंपे हैं. अब इस बारे में कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि काफी साल पहले उसके पिता की मौत हो चुकी है और उसकी मां खाना बनाने का काम करती है. उसकी बड़ी बहन की पहचान फैजान नाम के युवक से थी जो अक्सर घर पर भी आता रहता था. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार वह दोनों बहनों पर गंदी नजर रखता था. इस दौरान उसने कई बार छेड़छाड भी की. इसी बीच एक बार मौका देखकर उसने दोनों नाबालिग बहनों को कमरे में मुलाकर अश्लील हरकते करने लगा और मोबाइल में वीडियो भी बना लिया. 

किसी को भी बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी:
इस बारे में किसी को भी बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी. इसके साथ मर्डर करने को लेकर भी धमकाया. जिसके चलते हम दोनों बहने काफी डर गई. तीन जुलाई को युवक ने घर आकर फिर चाकू की नोक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर बड़ी बहन को चाकू की नोक पर साथ लेकर चला गया. पुलिस के मुताबिक इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.