Kartik Aryan का नाम सुनते ही भड़की Kriti Sanon, दिया ऐसा जवाब

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी फैंस की पसंदीदा है. फिल्म लुका छुपी में काम करने के बाद हाल ही में इन दोनों को शहजादा में देखा गया है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है. इसी बीच एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब कृति से कार्तिक को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया.

मुंबई के ज़ी सिने अवॉर्ड्स में कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी समेत कई बॉलीवुड के सितारे पहुंचे थे कृति भी इस इवेंट में थी. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया और जब उनसे कार्तिक आर्यन के बारे में क्या चीज सबसे अच्छी लगती है यह पूछा गया तो उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा कि क्या यह प्लेटफार्म सही है इन सब बातों को करने के लिए.

बता दें कि जब इन दोनों ने फिल्म शहजादा की शूटिंग की थी तब इनके अफेयर की खबरें सामने आ रही थी. जब एक्ट्रेस से उनकी लव लाइफ पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर आप लोग इस तरह से बैठेंगे सवाल पूछेंगे तो मुझे इन चीजों से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है. मुझे ऐसा लगता है कि काश मेरी लाइफ इतनी दिलचस्पी होती जितना कि आप लोग बोलते हैं.

शहजादा की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर यह फ्लॉप साबित हुई है और 12 दिन के बाद भी यह बस तीन लाख का टोटल कलेक्शन कर सकी है. जिसका मतलब यह है कि दर्शकों ने इस फिल्म को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया है.