Kriti Sanon ने बांधे Prabhas की तारीफों के पुल, कही ऐसी बात कि एक्टर को आ जाए शर्म

मुंबई : प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरूष (Adipurush) 3 दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और दोनों ही कलाकार जोर शोर से इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं. अब हाल ही में कृति सेनन ने प्रभास के बारे में एक ऐसी बात बोल दिया जिसे सुनकर को शर्म से लाल हो जाएंगे.

जब से यह दोनों फिल्म के लिए साथ काम कर रहे हैं, तब से इनके बीच कुछ ना कुछ खिचड़ी पकने की खबरें सामने आ रही है और बताया जा रहा है कि यह दोनों चुपचाप के एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी भी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है और हमेशा चुप्पी साधे रखी है.

कृति सेनन को हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा बनते हुए देखा गया. जहां उन्होंने फिल्म आदिपुरुष के बारे में बात की इसी के साथ वह प्रभास की तारीफ करती हुई दिखाई दी. एक्ट्रेस ने एक्टर की एक्टर की आंखों की भी तारीफ की है.

कृति ने बताया कि मैंने सुना था कि वह रिजर्व रहने वाले इंसान हैं. शुरुआत में वह मुझे शर्मीले लगे थे लेकिन ज्यादा जानने के लिए कुछ नहीं था फिर मैंने अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करना शुरू कर दी और कहा कि कैसे मैंने इस तमिल फिल्म में काम किया था और जिस भाषा को मैं नहीं जानती थी उसमें काम करना बहुत मुश्किल था. धीरे धीरे को खुल गए और हमारे बीच बातचीत होने लगी.

एक्ट्रेस ने कहा कि वह जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं और उनकी आंखें बहुत ज्यादा एक्सप्रेसिव है. वह शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं और मैं इतना कह सकती हूं कि मुझे नहीं लगता उनके अलावा कोई राघव का किरदार इतने अच्छे तरीके से निभा पाता.