Adipurush Trailer लॉन्च में Kriti Sanon ने जीता लोगों का दिल, वायरल वीडियो की जमकर हो रही तारीफ

मुंबई : ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) राम और सीता के अवतार में नजर आने वाले हैं और लंबे समय से फैंस एक्ट्रेस को जानकी के रूप में देखने के लिए बेकरार थे. 

ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इस की तारीफों के पुल बांध है जा रहे हैं और हर कोई फोटो और वीडियो शेयर करता हुआ दिखाई दे रहा है. इसी बीच कृति सेनन का एक वीडियो चर्चा में आ गया है जिसमें एक्ट्रेस की सादगी देख फैंस उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म के लीड एक्टर से लेकर पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी और सभी अपने खास अंदाज से लोगों का ध्यान खींच रहे थे, लेकिन कृति सेनन में सभी को अपना दीवाना बना लिया क्योंकि उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है.

लॉन्च इवेंट के दौरान एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्क्रीनिंग के दौरान जब कृति पहुंची तो पूरा थिएटर फुल था. फ्रंट के सोफे पर लोग बैठे हुए थे और जब उन्हें बैठने की जगह नहीं मिली तो वह जमीन पर बैठ गई. यह देखकर लोग उठ गए और उन्हें सोफे पर बैठने को कहा लेकिन उन्होंने सरलता से सभी को कहा कि वह ठीक हैं. 

एक्ट्रेस का यह बर्ताव लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सभी उनके सरल स्वभाव की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सफेद रंग की  येलो और रेड बॉर्डर की लेस लगी साड़ी में कमाल की लग रही थी और हाथों में पहने कंगन, कानों के इयररिंग्स और गजरा उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा था.