Jawan को बर्बाद करने की KRK ने खाई कसम, बदले में मिला लीगल नोटिस

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फिल्म पठान की सफलता के बाद अब जवान में बिजी चल रहे हैं और कुछ महीनो बाद उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दी जाएगी. फिल्म की रिलीज से पहले ही कमाल आर खान ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिए हैं. वैसे अधिकतर उन्हें फिल्मों और सितारों को बुरा भला बोलते हुए देखा जाता है लेकिन वो शाहरुख खान की फिल्म के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं और अब एक के बाद एक उन्हें ट्वीट करते हुए देखा गया है.

करके की बातों पर अब शाहरुख खान ने भी रिएक्शन दे दिया है. केआरके ने कुछ समय पहले ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं आज शपथ लेता हूं कि जवान को सुपर फ्लॉप कर कर ही दम लूंगा और अगर मैं इस फिल्म को फ्लॉप नहीं कर पाया, तो मैं हमेशा के लिए लंदन में बस जाऊंगा. एसआरके को मेरी तरफ से ऑल द बेस्ट.

इसके अलावा दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं ये कह सकता हूं कि शाहरुख खान की फिल्म जवान ब्लॉकडस्टर साबित होगी और जनता इसे देखने के लिए नहीं जाएगी.

उन्होंने इस पर वीडियो बनाने और फिल्म की पूरी कहानी बताने की बात भी कही है और अब रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इस पर रिएक्ट करते हुए लीगल नोटिस जारी कर दिया है. केआरके को एक ट्वीट का लिंक शेयर कर चेतावनी दी गई है कि वो इसे डिलीट कर दें और अब केआरके ने भी इस पर रिएक्शन दिया है.

नोटिस पर उन्होंने कहा कि शाहरुख की कंपनी ने मुझे लीगल नोटिस भेजा है और सारे ट्वीट डिलीट करने को कहा है लेकिन मुझे ये मंजूर नहीं है. मैं फुल स्टोरी के साथ वीडियो भी बताऊंगा और इस फिल्म को बर्बाद करने के लिए 100% दूंगा मैं जेल जाने के लिए भी तैयार हूं. अब ये देखने वाली बात होगी कि करके और शाहरुख की कंपनी के बीच इस बात को लेकर मुद्दा कहां तक जाता है.