Salman Khan और karan Johar की औकात पर बात करते दिखे KRK, जमकर साधा निशाना

मुंबई : खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (KRK) हमेशा ही अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गए हैं और उन्होंने करण जौहर और सलमान खान पर निशाना साधते हुए कुछ ट्वीट किए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में औकात की बात कर दी है पर ऐसा उन्होंने क्यों किया है आपको बताते हैं.

केआरके के ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं स्वघोषित क्रिटिक हूं मेरी कोई कीमत नहीं है तो आपने मुझे फिल्म का रिव्यू करने से रोकने के लिए कोर्ट का रुख क्यों किया है. सलमान खान और वासु भगनानी पहले ही मेरे लिए कोर्ट जा चुके हैं और अब करण जौहर भी और जाना चाहते हैं तुम लोगों की यही औकात है चले जाओ.

ये पहली बार नहीं है जब केआरके को बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते हुए देखा गया है. इसके पहले भी वह अपमानजनक शब्दों का उपयोग कर चुके हैं और इस वजह से उन्हें मुसीबत का सामना भी करना पड़ा है.

वह हमेशा कुछ ना कुछ विवादित ट्वीट करने के बाद सुर्खियों में आ जाते हैं. बॉलीवुड में उनकी किस्मत तो नहीं चली लेकिन फिल्मों पर किए गए रिव्यू के चलते उनका एक अलग ही फैन बेस है. उन्हें अक्सर सितारों पर तंज कसते हुए देखा जाता है.