The Kapil Sharma show में Krushna Abhishek ने उड़ाया मामा गोविंदा का मजाक, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma show) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है और रोजाना यहां कोई ना कोई सेलिब्रिटी पहुंचकर अपने प्रोजेक्ट प्रमोट करता है और बेहतरीन कॉडी का आनंद भी लेता है. लंबे समय के बाद कृष्णा अभिषेक की शो में वापस ही हो गई है.

कृष्णा (Krushna Abhishek)  अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं और शो में वापसी करने के बाद वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शॉप में उन्हें कभी सुनील ग्रोवर पर इनडायरेक्टली निशाना साधते हुए देखा जाता है तो कभी वह अर्चना का मजाक बनाते हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में दिग्गज एक्टर गोविंद नामदेव, सयाजी शिंदे, जिम्मी शेरगिल, रज़ा मुराद, इंद्रनील सेन गुप्ता और अभिमन्यु सिंह दिखाई देंगे.


हाल ही में आने वाले एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें कपिल शर्मा सभी गेस्ट का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कपिल सबसे मजाक करते हैं तभी कृष्णा अभिषेक आते हैं और गोविंद नामदेव से कहते हैं कि अच्छा हुआ आपका नाम गोविंद है, गोविंदा होता तो हमारी इतनी बात नहीं होती.

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा अपनी लड़ाई के चलते चर्चा में रहते हैं, दोनों मामा भांजे हैं लेकिन उनके बीच मनमुटाव तब शुरू हुआ था जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने यह बोल दिया था कि इंडस्ट्री के कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं और गोविंदा की वाइफ को लगा था कि यह बात उन्होंने उनके पति के लिए कही है तब से दोनों के बीच झगड़े की खबरें आती रहती है.