Didwana News: लाडनूं पुलिस की नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई, कार से 4.50 लाख रुपए किए जब्त

डीडवाना: चुनाव आचार संहिता के दौरान पुलिस और FST टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में डीडवाना जिले के लाडनूं के करंट बालाजी चौराहे पर गत रात्रि को लाडनूं थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी से 4 लाख 45 हजार की नगदी बरामद की गई है. वाहन चालक इन रुपयों को लेकर पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. 

जिसके बाद पुलिस ने FST टीम को सूचना दी. जिस पर FST टीम ने कार्रवाई करते हुए इस राशि को जब्त कर लिया. जानकारी के अनुसार आदर्श आचार संहिता की पालना के तहत करंट बालाजी चौराहे पर लाडनूं थाना अधिकारी मुकेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में ए श्रेणी की नाकाबंदी की गई थी. इस दौरान सुजानगढ़ की तरफ से आई एक गाड़ी को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. 

गाड़ी रोकने के बाद पुलिस के जवानों के द्वारा गाड़ी की जांच की गई तो उसमें 4 लाख 45 हजार की नगदी मिली. थानाधिकारी वर्मा ने जब चालक से रुपयों के बारे में पूछताछ की तो वो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. ऐसें में पुलिस के द्वारा FST टीम को सुचना दे दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची टीम के द्वारा इस संदिग्ध राशी को जब्त कर लिया गया. 

इस बारे में FST प्रभारी जय नारायण ने बताया कि चालक द्वारा रुपयों को लेकर कोई संतोषजनक जनक जवाब नही देने पर इस राशी को जब्त कर लिया गया. आपको बता दें कि निर्वाचन आयोग के निर्देश पर थानाधिकारी मुकेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में रात भर नाकाबंदी चलती रही. इस दौरान आने जाने वाले वाहनों की जांच की गई. इस मौके पर लाडनूं पुलिस थाने के ASI राजेंद्र गिला मय टीम मौजूद रहे.