महाराष्ट्र घटनाक्रम को लेकर लालू प्रसाद यादव का बयान, कहा-शरद पवार एक ताकत है, सब फेल हो जाएगा

पटना: महाराष्ट्र घटनाक्रम को लेकर राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का बयान सामने आया है. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि देश से बीजेपी का सफाया हो रहा है. बिहार में महाराष्ट्र जैसा कुछ नहीं होगा. शरद पवार एक ताकत है. जिसे हिलाने का काम हुआ. शरद पवार एक ताकत का नाम है. लालू यादव ने कहा कि शरद पवार पर को असर नहीं पड़ने वाला है. शरद पवार एक हैसियत हैं, एक ताकत हैं. उस ताकत को नरेंद्र मोदी ने हिलाने की कोशिश की, सब फेल हो जाएंगे.  

गौरतलब है कि एक बड़े राजनीतिक घटनाक्रम के तहत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने रविवार को एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ ली, जबकि पार्टी के आठ अन्य नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली. 

जानकारी के मुताबिक पटना में हाल में हुई विपक्ष की बैठक में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले की मौजूदगी से अजित पवार और उनके समर्थक खफा थे. जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया.आपको बता दें की मंत्री पद की शपथ लेने वालों 8 विधायकों में छगन भुजबल, दिलीप वाल्से पाटिल, हसन मुशरिफ, धनंजय मुंडे, अदिति तटकरे, धर्मराव अत्राम, अनिल पाटिल और संजय बनसोडे शामिल हैं.