Bharatpur News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खौफ दिखाकर मांगी 10 लाख की रंगदारीर, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी चेतावनी

भरतपुर: बयाना कस्बे के एक प्रमुख मिठाई व्यापारी से कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के नाम से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गयी है. करीब दो माह पुरानी  इस घटना से व्यापारी के मन में डर बैठ गया है. हालांकि पुलिस की जांच में सामने आया है कि व्यापारी को धमकी देने वाला बदमाश स्थानीय है जिसकी पहचान कर ली गई है जिसे पकड़ने के लिए अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी जा रही है. 

बदमाश ने व्यापारी की दुकान में चिट्ठी भेज कर और उसके अगले दिन मोबाइल पर फोन कॉल कर रंगदारी मांगी और रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है. व्यवसायी से प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के छोटा बाजार में राजू मिष्ठान भंडार के नाम से मिठाई की दुकान है. गत 20 अक्टूबर को इस दुकान में अज्ञात बदमाश रात को शटर के नीचे से एक खत रख गए. जिसमें अपने आपको लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताते हुए 10 लाख रुपए देने की डिमांड की. इसके अगले दिन बदमाश ने व्यापारी को कॉल भी किया. 

व्यापारी राजकुमार गोयल उर्फ राजू ने बताया कि घटना के बाद से उनके मन में डर बैठ गया है. उन्होंने घटना को लेकर पुलिस में लिखित शिकायत दी थी. उधर, पुलिस को जानकारी मिली है कि निठार के किसी व्यक्ति की मोबाइल सिम खो गई थी. जो बयाना के सिंघाड़ा गांव के किसी युवक को मिल गई जिसने यह सारी कहानी रची है. सिंघाड़ा गांव के युवक ने ही है इस सिम से व्यापारी को धमकी वाला कॉल किया. एडिशनल एसपी ओम प्रकाश किलानिया ने बताया कि धमकी देने वाला युवक स्थानीय है जिसकी पहचान कर ली गई है जिसकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है.