Noida: वॉल्वो बसों से बिहार में की जा रही थी है शराब की तस्करी, 3 गिरफ्तार

नोएडा: नोएडा में दादरी थानाक्षेत्र में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर हरियाणा मार्का 180 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस और एंटी नारकोटिक्स टीम को सूचना मिली कि अंबाला से बिहार को जाने वाली वोल्वो बस में अवैध रूप से हरियाणा मार्का शराब तस्करी की जा रही है जिसके सुबह को पुलिस ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक बस को चेकिंग के लिए रोका. उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान पुलिस को वोल्वो बस के केबिन के अंदर बॉक्स में 180 पेटी हरियाणा मार्का शराब मिली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में मोहम्मद शकील, अब्दुल्लाह तथा सलीम को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग काफी दिनों से वोल्वो बस के माध्यम से शराब तस्करी के धंधे को अंजाम दे रहे थे. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह भी पता चला है कि हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश से चलने वाली बसों के माध्यम से बिहार में तस्करी की शराब पहुंचायी जा रही है. उन्होंने बताया कि इनसे हुई पूछताछ के आधार पर इस तरह की बसों की विशेष चेकिंग की जाएगी. सोर्स- भाषा