Asian Games: एशियन गेम्स बाक्सिंग में लवलीना ने दिखाया कमाल, 75 किलो भार में सिल्वर मेडल किया अपने नाम

नई दिल्लीः एशियन गेम्स में भारत ने सिल्वर मेडल जीता है. बाक्सिंग के 75 किलो भार में भारत ने मेडल हासिल किया है. भारत की ओर से 75 किलो भार में लवलीना बोरगोहेन ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया है. टूर्नामेंट में 11वें दिन का भारत का ये 5वां मेडल है. जिसमें एक गोल्ड मेडल भी शामिल है. इसके साथ ही भारत के खाते में कुल 74 मेडल जुड़ गये है. जिसमें 16 गोल्ड, 27 सिल्वर और 31 ब्रांज मेडल शामिल है. 

भारत की ओर से बॉक्सिंग में लवलीना ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 75 किलोभार में मेडल अपने नाम किया है. जबकि 5-0 की बढ़त के साथ चीन पहले स्थान पर रहते हुए गोल्ड मेडल हासिल करने में सफल हुआ है. इससे पहले भारत ने तीरंदाजी में गोल्ड मेडल जीता है. भारत का प्रतिनिधित्व करने उतरे ओजस देवताले और ज्योति वेन्नम ने कमाल दिखाते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया है. टूर्नामेंट में 11वें दिन का ये पहले गोल्ड मेडल है.
 
भारत ने अपने ही आलटाइम बेस्ट को तोड़ाः
इसके साथ ही भारत ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. भारत ने अपने ही आलटाइम बेस्ट को तोड़ दिया है. भारत ने 74 मेडल के साथ नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. इससे पहले 2019 के जर्काता एशियन गेम्स में भारत ने सर्वाधिक मेडल 70 जीते थे. जिसे अब पछाड़ते हुए नया इतिहास रच दिया है.