मदन राठौड़ पहुंचे जयपुर, एयरपोर्ट से भाजपा प्रदेश मुख्यालय तक युवा मोर्चा कार्यकर्ता निकाल रहे बाइक रैली

जयपुरः बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ जयपुर पहुंचे है. राठौड़ विशेष विमान से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे है. जहां एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित कैबिनेट ने अगवानी की. अगवानी करने के लिए भारी संख्या में उत्साहित कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर मौजूद रहे. 

मदन राठौड़ का जयपुर में एतिहासिक भव्य स्वागत किया गया. वाहनों के भारी काफिले के साथ एयरपोर्ट से मदन राठौड़ रवाना हुए. एयरपोर्ट से भाजपा प्रदेश मुख्यालय तक युवा मोर्चा कार्यकर्ता बाइक रैली निकाल रहे है. एयरपोर्ट से बीजेपी दफ्तर तक जगह-जगह स्वागत की तैयारियां की गई है. स्वागत-सत्कार के बीच करीब 12:45 बजे बीजेपी दफ्तर पहुंचकर मदन राठौड़ पदभार ग्रहण करेंगे. 

कार्यक्रम में मंच पर प्रमुख साधु-संत मौजूद रहेंगे. सभा के लिए विदेशी तकनीक से युक्त पांडाल लगाया गया है. जो भारी बारिश में भी कार्यक्रम को सुचारू बनाए रखेगा. सभा से पहले मदन राठौड़ शुभ मुहूर्त में प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठेंगे. पहले दिन ही काम से शुरुआत करेंगे, राठौड़ पदभार ग्रहण करने के तुरंत बाद संगठनात्मक बैठकें लेंगे. दोपहर 3 बजे पदाधिकारी, संभाग प्रभारी, सह प्रभारियों की बैठक लेंगे. शाम को 4 बजे जिलाध्यक्षों की बैठक लेंगे. 5 विधानसभा उपचुनाव समेत संगठन के भावी एजेंडे पर बैठक होगी.