महाठग ने फिर लिखा Jacqueline Fernandez को लेटर, बर्थडे पर सरप्राइज देने की कही बात

मुंबई : मनी लॉन्ड्रिंग मामले का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) जेल के अंदर है लेकिन अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. दिन में कुछ ना कुछ ऐसा करता है जिससे लाइमलाइट में आ ही जाता है अब एक बार फिर उसने जैकलिन फर्नांडिस (Jacqeline Fernandez) को प्यार भरा खत लिखा है और एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध है.

सुकेश ने पूरे लेटर में जैकलिन के लिए प्यार भरे शब्दों का इस्तेमाल किया है और बर्थडे पर सरप्राइज देने की बात भी कही है. लेटर में उसने लिखा माय लव, माय बेबी जैकलिन मैंने तुम्हें फिल्मफेयर अवार्ड में देखा, तुम्हारी परफॉर्मेंस डांस सब कुछ सुपर एलिगेंट हॉट था और इस वजह से मुझे तुमसे फिर से प्यार हो गया है.

ये पहली बार नहीं है जब सुकेश ने इस तरह का लेटर जैकलिन को लिखा है वह इससे पहले भी इस तरह के खत लिख चुका है. अपने लेटर में उसने यह भी लिखा कि वह एक्ट्रेस को बहुत मिस कर रहा है और उनके बर्थडे के लिए उसने एक सुपर सरप्राइस प्लान किया है जिसे देखने के बाद वह बहुत खुश हो जाएंगी. उसने यह भी कहा है कि वह एक्ट्रेस और उनकी एनर्जी को मिस कर रहा है और उसके पास शब्द नहीं है कि वह बता सके कि वह उनसे कितना प्यार करता है.