VIDEO: खाजूवाला दुष्कर्म और हत्या प्रकरण का मुख्य आरोपी दिनेश गिरफ्तार, घटना वाले दिन से ही चल रहा था फरार

बीकानेर: खाजूवाला दुष्कर्म और हत्या प्रकरण के मुख्य आरोपी दिनेश बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया गया है. झुंझुनूं पुलिस और सीकर पुलिस के सहयोग से बीकानेर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. सीकर पुलिस ने कल दिनेश विश्नोई को पकड़ा था, आज बीकानेर पुलिस उसे लेकर बीकानेर आ गई है. यहां आने के बाद दिनेश विश्नोई को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. 

न्यायालय ने उसे 5 दिन के रिमांड पर भेज दिया है. अगले 5 दिन के रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद उसका साथ देने वाले या इस कृत्य में सहयोग करने वालों का नाम पता चल सकेगा. बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दिनेश विश्नोई और मृतका के बीच बातचीत होती थी और घटना वाले दिन भी दोनों के बीच बातचीत हुई थी.

तेजस्विनी गौतम ने बताया कि आरोपी 20 जून को घटना वाले दिन से ही फरार हो गया था और वह अब तक जगह जगह फरारी काट रहा था. सूने मकानों, खंडहर, बंद स्कूलों या निर्माणाधीन भवनों में रहता था. उसने पूछताछ में यह भी बताया कि दो-तीन दिन से उसने खाना भी नहीं खाया. दिनेश विश्नोई की गिरफ्तारी के साथ ही अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.