Churu News: शॉर्ट सर्किट से साड़ियों की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

रतनगढ़: रतनगढ़ तहसील के कस्बा पड़िहारा में स्थित एक साड़ियों की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग की लपटें उठती देख लोगों में अफरा तफरी मच गई. आगजनी की सूचना पर रतनगढ़ नगरपालिका की दमकल व पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. 

करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. मिली जानकारी के अनुसार पड़िहारा निवासी राकेश प्रजापत कस्बे के ही मोहिनी मार्केट में साड़ियों की दुकान संचालित करता है. बीती रात राकेश दुकान बंद कर घर चला गया. 

देर रात शॉर्ट सर्किट से दुकान में आग लग गई. दुकान से धुआं उठता देखकर पहरेदार ने दुकान मालिक को सूचना दी, जिस पर वह मौके पर पहुंचा. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई तथा अफरा तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने निजी साधन से आग पर काबू पाने का प्रयास किया. इसी दौरान सूचना पर दमकल भी मौके पर पहुंच गई, जिसकी सहायता से करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. 

घटना में करीब 20 लाख रुपए का नुकसान होना बताया गया है. हादसे के बाद पीड़ित ने एक लिखित रिपोर्ट पुलिस को भी दी है. पीड़ित ने बताया कि दीपावली त्योंहार को लेकर साड़ियों का स्टॉक भी आया था, जिसकी करीब 15 लाख रुपए कीमत थी, वहीं पांच लाख रुपए का फर्नीचर था.