आदमखोर पैंथर ने केलवा का खेड़ा में किया एक और शिकार, हमले से यह 7 वीं मौत, ग्रामीणों में भय का माहौल

आदमखोर पैंथर ने केलवा का खेड़ा में किया एक और शिकार, हमले से यह 7 वीं मौत, ग्रामीणों में भय का माहौल

उदयपुर: उदयपुर के गोगुंदा में आदमखोर पैंथर ने केलवा का खेड़ा में एक और शिकार किया है. आदमखोर पैंथर के हमले से यह 7वीं मौत है. आदमखोर पैंथर ने कमला कुंवर का शिकार किया. सुबह 8:00 बजे घर के बाहर पालतू पशुओं को चारा डाल रही थी. घात लगाकर बैठे आदमखोर ने महिला का शिकार किया. पैंथर के लगातार हो रहे हमले से ग्रामीणों में भय का माहौल है.

आक्रोशित ग्रामीणों ने गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे 27 पर लगाया जाम: 
आपको बता दें कि आदमखोर पैंथर द्वारा केलवा का खेड़ा में महिला के शिकार मामले में अपडेट सामने आया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे 27 पर जाम लगा दिया. आक्रोशित ग्रामीण शव को मौके से उठाने नहीं दे रहे है. ग्रामीण मुआवजे और परिवार के सदस्यों की नौकरी की मांग कर रहे है. मुख्य मांग पैंथर को जल्द से जल्द पकड़ा जाए या शूट किया जाए. वहीं आर्मी के जवानों,वन विभाग के जवानों,पुलिस के जवानों ने पूरे जंगल को घेरा. सूचना पर गोगुंदा थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत सहित जाब्ता मौके पर तैनात है. गोगुंदा SDM डॉ. नरेश सोनी,तहसीलदार ओम सिंह लखावत मौके पर मौजूद है. आज सुबह आदमखोर पैंथर ने कमला कुंवर का शिकार किया.

पैंथर के मूवमेंट से ग्रामीण भयभीत और चिंतित:
वहीं गोगुंदा के राठौड़ों के गुड़ा में देर रात बाइक सवार पर पैंथर लपका. बाइक सवार मोहनलाल मेघवाल उदयपुर से अपने गांव आ रहा था. मुख्य सड़क मार्ग पर एक गुफानुमा झाड़ी में पैंथर दुबक कर बैठा था. चिल्लाने पर आसपास के लोग लट्ठ और हथियार लेकर मौके पर पहुंचे. सूचना पर वन विभाग के बड़े अधिकारी,पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. अधिकारियों ने तुरंत प्रभाव से मौके पर पिंजरा लगवाया. वन विभाग के अधिकारियों ने दो शूटर के साथ तुरंत पूरा क्षेत्र खंगाला. जहां पुजारी का शिकार हुआ वहां से 500 मीटर की दूरी पर पैंथर दिखा. पैंथर के मूवमेंट की सूचना से ग्रामीण भयभीत और चिंतित है. 

पैंथर गाड़ी को देख दीवार फांदकर खेतों में कूदा:
आपको बता दें कि उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र की मोडी के वणी में पैंथर की मूवमेंट नजर आया. वणी खमान का गुड़ा मार्ग पर गुंदेला में पैंथर दिखा. गोगुंदा से रावलिया गांव जाते समय बाबू सिंह ने वीडियो बनाया. बाबू सिंह ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. पैंथर रोड किनारे एक गड्ढे में दुबक कर बैठा था. पैंथर गाड़ी को देख दीवार फांदकर खेतों में कूद गया. इस मुख्य सड़क मार्ग पर कई बार पैंथर दिख चुका है. पैंथर की सूचना से क्षेत्र के ग्रामीणों में भय का माहौल बना. गांव के ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी.