Delhi में निजी दुश्मनी के कारण व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नयी दिल्ली: दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के बाबा हरिदा नगर इलाके में निजी दुश्मनी के कारण एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान नजफगढ़ के गालिबपुर गांव के रहने वाले चट्टान सिंह (26) के रूप में हुई है. 

पुलिस के मुताबिक, 12 जून को खैरा मोड़ के पास धीरेंद्र (38) अपनी टैक्सी में मृत पाया गया था, उसे गोली लगी थी. जांच से पता चला है कि आरोपी खैरा मोड़ पर धीरेंद्र से मिलने आया था और दोनों धीरेंद्र की कार में बैठ गए थे. पुलिस ने बताया कि कार में बैठने के बाद उनके बीच बहस हुई जिसके बाद चट्टान सिंह ने धीरेंद्र को कथित तौर पर गोली मार दी. 

पुलिस ने कहा कि उन्होंने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और चट्टान सिंह पर नजर रखना शुरू कर दिया. पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्ष वर्धन ने बताया कि प्राप्त जानकारी के आधार पर छापेमारी की गई और चट्टान सिंह को 20 जून को ककरोला गांव के पास से गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस ने कहा कि धीरेंद्र का एक व्यक्ति के साथ कुछ वित्तीय विवाद था जो चट्टान सिंह का दोस्त भी है. धीरेंद्र ने उनके विवाद में हस्तक्षेप किया, जिसके कारण धीरेंद्र और चट्टान सिंह के बीच तीखी बहस हुई. पुलिस उपायुक्त के मुताबिक बाद में, चट्टान सिंह खैरा मोड़ गया जहां उसने कार के अंदर हुई बहस के दौरान धीरेंद्र पर गोली चला दी. सोर्स भाषा