स्टारडम पर बात करते नजर आए Manoj Bajpayee, कही ये बात

मुंबई : मनोज बाजपाई (Manoj Bajpayee) की गिनती बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में होती है कई फिल्मों में काम किया है और हमेशा ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. फिलहाल वह अपनी फिल्म गुलमोहर के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. लव यू के दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि आप स्टार की तरह महसूस करते हैं तो उन्होंने कहा कि मैं एक एक्टर हूं और अमिताभ बच्चन शाहरुख खान के लिए ऑडियंस के लिए रिएक्शन बहुत ही अलग है.

मनोज ने कहा कि अमिताभ बच्चन के घर के बाहर हर रविवार को भीड़ जमा हो जाती है शाहरुख खान भी इन दिनों अपने घर मन्नत से फैंस को ग्रिटीट्यूड दिखा रहे हैं सलमान को भी अपने जन्मदिन के मौके पर गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में देखा जाता है. लोग इन्हें देखते हैं और चिल्लाने लगते हैं जोर जोर से जयकारा करते हैं.

मनोज बाजपेई ने कहा कि मैं बताता हूं स्टार क्या होता है स्टार वह होता है कि बच्चन साहब के बंगले के बाहर से निकलो तो ट्रैफिक जाम रहता है. सलमान को देखने गए लोगों पर लाठी चार्ज करना पड़ता है और शाहरुख को देखने के लिए पूरी दुनिया आती है. हम लोग वह हैं जिनकी तरफ दर्शक सम्मान से आंखें उठाकर देखते हैं और कहते हैं कि आपकी बहुत फिल्में देखी हैं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो गुलमोहर के अलावा बांदा में भी नजर आने वाले हैं.