Manoj Bajpayee का विश्वास, बोलें नहीं होगा बंदा का विरोध

मुंबई : मनोज बाजपाई (Manoj Bajpayee) जब भी अपनी फिल्म में लेकर आते हैं दर्शकों को हैरान कर देते हैं जो कि वह वर्सेटाइल कहानी और एक्टिंग दर्शकों के सामने पेश करते हैं जो किसी का भी दिल जीत सकती है. अब उन्हें जल्द ही बंदा में देखा जाने वाला है जो जी 5 पर रिलीज की जाएगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और अब इस बारे में बात करते हुए एक्टर का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि फिल्म का विरोध नहीं किया जाएगा.

एक्टर का कहना है कि मुझे पक्का विश्वास है कि विरोध नहीं होगा क्योंकि हर किसी के घर में लड़कियां, औरतें बच्चे होते हैं और यह मामला बहुत गंभीर है. कोई यह फिल्म देखना चाहेगा और लोगों को भी दिखाना चाहेगा.

एक्टर ने यह भी कहा कि हम कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं और ना ही यह कोई सोची हुई कहानी है वह है जो हुआ है. उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी घटना है जो सच में हुई है और इस पर कार्रवाई करते हुए सजा भी दी गई है हमने कुछ भी मन से नहीं दिखाया है जैसा था हमने वैसा ही लोगों के सामने पेश किया है.

मनोज वाजपेई ने अपने फैंस से अपील करते हुए कहा कि वह यह फिल्म देखने के लिए जरूर जाएं और अपने परिवार को भी दिखाएं. लोग का यह जानना जरूरी है कि खतरा कब कहां से आ सकता है. फिल्म 23 मई को रिलीज होने वाली है जिसमें एक्टर एडवोकेट का किरदार निभाते नजर आएंगे