पॉलिटिक्स में जाने की बात पर Manoj Bajpayee का रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई : मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक चर्चित एक्टर है और फिलहाल उनके राजनीति की दुनिया में एंट्री लेने की खबरें सामने आ रही है. इस बारे में एक्टर को बात करते हुए देखा गया और उन्होंने कहा कि मैं इस क्षेत्र में बिल्कुल भी शामिल नहीं हो रहा हूं. एक्टर ने कहा कि मैं लालू प्रसाद जी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिला था इसलिए लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था.

एक्टर ने बताया कि यह 230 पीता है कि मैं इस क्षेत्र में नहीं आऊंगा सवाल ही नहीं उठता है. लोगों ने बिना किसी बात के अपने अनुमान से अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है जो बिल्कुल गलत है.

बता दें कि मनोज बाजपेयी बिहार के चंपारण जिले के बेलवा गांव के रहने वाले हैं. 18 सितंबर को वह लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे और तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. इस बारे में मनोज बाजपेयी ने कहा कि मैं एक्टर हूं एक्टर ही रहूंगा राजनीति में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है हाल ही में रिलीज हुई है और इसी के प्रचार के सिलसिले में वह बिहार पहुंचे थे. इस फिल्म में वह एक वकील का किरदार निभा रहे हैं जिसका सामना कहीं आरोपों से घिरे हुए शक्तिशाली और प्रभावी व्यक्तित्व के बाबा से होने वाला है.