पृथ्वीराज को लेकर मानुषी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- फ्लॉप होने पर टूट गया था दिल

मुंबईः पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी. इसके बाद फिल्म से डेब्यू करने वाली अभिनेता मानुषी छिल्लर को भी बड़ा झटका लगा था. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं. 

फिल्म 2022 की फ्लॉप मूवी की लिस्ट में शामिल हो गई. 200 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म महज 66 करोड़ रुपये ही कमा पाई. फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी लीड रोल निभाते नजर आये थे. सम्राट पृथ्वीराज से मानुषी छिल्लर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में बॉलीवुड में उन्होंने एक साल पूरा किया है. पूर्व मिस वर्ल्ड ने फिल्म इंडस्ट्री से मिले पहले सबक को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि फिल्म के फ्लॉप होने की निराशा के बावजूद भी आखिर में सब कुछ ठीक हो गया. 

उन्होंने कहा कि इससे उन्होंने फिल्म मेकिंग को लेकर बहुत कुछ सीखा है. उन्हें यह भी एहसास हुआ कि एक एक्ट्रेस के रूप में वो अपना बेस्ट कर सकती हैं पर रिजल्ट पर कंट्रोल नहीं कर सकती हैं. क्योंकि वो जनता के उपर हैं कि उन्हे क्या पसंद आता हैं. क्या नहीं. 

मुझे इसकी आदत हो रही है- मानुषी
इसलिए उन्होंने काम करना बंद नहीं किया है और वो लगातार काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा मुझे इसकी आदत हो रही है. लोग मुझे डॉक्टर और फिर मिस वर्ल्ड कहते थे. मैं अब कोई मेडिकल छात्रा या मिस वर्ल्ड नहीं हूं. मैं एक एक्ट्रेस बनने जा रही थी. मुझे लगता है कि लंबे समय तक मुझे नहीं पता था कि मैं किस दायरे में फिट बैठती हूं. ये मेरे लिए  काफी नया हैं.