Archana Gautam पर उठे कई सवाल, Sajid Khan ने दी समझाइश

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है. शनिवार के एपिसोड में गेस्ट ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बिहेवियर पर कई तरह के सवाल उठाए. लोगों का कहना था कि पॉलिटिशियन होकर वह दिन भर झगड़े ही करा करती हैं जबकि पॉलिटिक्स में रहने वाले व्यक्ति को सबकी सुननी पड़ती है और सबको साथ लेकर चलना पड़ता है. यह सब सुनकर अर्चना काफी उदास हो जाती हैं जिसके बाद साजिद उन्हें समझाते हुए दिखाई दिए.

रविवार के एपिसोड में अर्चना खुद पर उठाए गए सवालों के बारे में बात करती हुई दिखाई दी. इस पर साजिद ने उन्हें समझाया कि तू जो करती है वह गलत नहीं होता लेकिन तेरा तरीका गलत होता है. बातों ही बातों में साजिद ने उन्हें समझाया कि चोर वह होते हैं जो पकड़े जाते हैं जबकि चोरी सभी करते हैं. इसके बाद अर्चना ये कहती हैं कि वो समझ गई हैं. 

साजिद ये भी कहते हैं कि तू सुनती नहीं है तूने संदीप के सामने बोला था कि जब तू आई थी कुछ भी नहीं थी लेकिन यहां आने के बाद तेरे फैंस बने हैं इस बारे में साजिद ने कहा कि तू यह सब अपने मुंह से क्यों बता रही है.

साजिद उन्हें यह भी समझाते हैं कि पॉलीटिशियन को नम्र होना होता है. टीना अभी उन्हें कहती हैं कि स्वीट अर्चना अच्छी लगती है. इसपर अर्चना कहती हैं कि उन्हें नहीं पता कि वो यहां पर आकर ऐसी क्यों हो गई है इसके बाद अर्चना और टीना एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई देते हैं.